मार्केट में सबकी धजिया उड़ने आ रही है Innova Crysta,जानिये धांसू फीचर्स
bisnoe-samachar

मार्केट में सबकी धजिया उड़ने आ रही है Innova Crysta,जानिये धांसू फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
 
मार्केट में सबकी धजिया उड़ने आ रही है Innova Crysta,जानिये धांसू फीचर्स

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- Innova Crysta: टोयोटा इनोवा क्रिस्टा को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। जब कोई एमपीवी सेगमेंट के बारे में बात करता है तो सबसे पहली चीज जो दिमाग में आती है वह है टोयोटा इनोवा क्रिस्टा। और इसका मुख्य कारण इसकी विश्वसनीयता और यह तथ्य है कि यह एमपीवी सेगमेंट में सबसे सुरक्षित 9-सीटर है। हालाँकि, कंपनी ने इसके नए संस्करण को शानदार इंफोटेनमेंट सिस्टम और कई हाई-टेक सुरक्षा सुविधाओं के साथ भारतीय बाजार में पेश किया है

Innova Crysta डिजाइन

इसमें क्रोम हेडलाइट्स और एक नई क्षैतिज रूप से उन्मुख ग्रिल है जो अद्यतन बम्पर तक फैली हुई है। एल में क्रोम फ्रेम और अपडेटेड लोअर इंटेक के साथ पुन: डिज़ाइन किए गए फॉग लैंप की सुविधा है।

Innova Crysta फीचर्स और वेरिएंट

इनोवा क्रिस्टा ZX वैरिएंट केवल 7-सीटर के रूप में उपलब्ध होगा, जबकि बाकी तीन ट्रिम्स आपको 8-सीटर विकल्प का विकल्प देंगे। वही फीचर्स की बात करें तो यह एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, आपके पास डिजिटल डिस्प्ले और स्वचालित जलवायु नियंत्रण के साथ 8-तरफ़ा ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर की सीट, सीटों की दूसरी पंक्ति के लिए वन-टच फोल्डिंग किट और शीर्ष मॉडल में सीटों की दूसरी पंक्ति के लिए एक टीएफटी डिस्प्ले भी है।

Innova Crysta इंजन विकल्प

इंजन विकल्प अपरिवर्तित हैं और समान 2.4-लीटर डीजल इंजन के साथ जारी रहते हैं जो 150 bhp power और 343 nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन विकल्प 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।