हीरो की इलेक्ट्रिक A2B साइकिल की रेंज देखकर हो जाओगे पागल,जानिए फीचर्स
bisnoe-samachar

 हीरो की इलेक्ट्रिक A2B साइकिल की रेंज देखकर हो जाओगे पागल,जानिए फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
 
 हीरो की इलेक्ट्रिक A2B साइकिल की रेंज देखकर हो जाओगे पागल,जानिए फीचर्स

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- अब साइकिल चलाने वालों के लिए एक खुशखबरी यह है कि हीरो कंपनी अब साइकिल के इलेक्ट्रिक वर्जन को बाजार में पेश कर रही है जिसकी मार्केट में परफॉर्मेंस रिपोर्ट भी शानदार बताई जा रही है।


आज की लेख में हम आपको हीरो कंपनी की इलेक्ट्रिक A2B साइकिल के शानदार फीचर्स व कीमत की जानकारी से अवगत कराएंगे। यदि आप भी अपने या अपने परिवार के लिए साइकिल खरीदने की सोच रहे हैं तो हमारी इस आर्टिकल में अंत तक बने रहें, क्योंकि यह आपके लिए खास उपयोगी साबित होने वाला है।

हम हीरो की जिस साइकिल के बारे में बात करने जा रहे हैं उसका नाम Electric A2B है। यह साइकिल एक बार फुल चार्ज पर 100 किमी तक चलने में समर्थ है तथा इसकी अधिकतम स्पीड 45 किमी प्रति घंटा है। इस साइकिल में 36 वोल्ट का लिथियम आयन बैट्री पैक मौजूद है जो इसे 120 किमी की जबरदस्त रेंज देने में समर्थ है। कंपनी ने इस साइकिल को फास्ट चार्जिंग की सुविधा से लैस किया है जिससे आप अपनी इस हाईटेक साइकिल को तीन-चार घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं।
 

इस साइकिल के बारे में मिली जानकारी के अनुसार Hero Electric A2B का मूल्य 35 हजार रुपए के आसपास निर्धारित हो सकता है। कंपनी ने फिलहाल इसे मार्केट में पेश नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।
 


हीरो की इस हाईटेक साइकिल की बाजार में प्रतिस्पर्धा Avon Lite, Avon E Scoot व Avon E Plus से होने की प्रबल संभावना है। Electric A2B की सबसे अच्छी बात यह है कि इसकी चार्जिंग पर सिर्फ 3 रुपये खर्च करने पर 75 किलोमीटर तक सफर तय कर सकते हैं।