तेज रफ़्तार से दोड़ने वाली HERO SPLENDOR PLUS ,फीचर्स देखकर उड़ जायेंगे होश
bisnoe-samachar

तेज रफ़्तार से दोड़ने वाली HERO SPLENDOR PLUS ,फीचर्स देखकर उड़ जायेंगे होश

WhatsApp Group Join Now
 
तेज रफ़्तार से दोड़ने वाली HERO SPLENDOR PLUS ,फीचर्स देखकर उड़ जायेंगे होश

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- अगर आप हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटैक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटैक गांव से लेकर शहरों तक की सड़कों पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

अगर आपका बजट नई बाइक की खरीदारी का नहीं तो टेंशन ना लें, क्योंकि इसका सेकेंड हैंड मॉडल लोगों के बीच गर्दा मचा रहा है। आप इस बाइक को कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

आपने बाइक की खरीदारी का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें। इसके लिए बस आप ध्यान से आर्टिकल पढ़ लें, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी.

शोरूम से इतने हजार में खरीदें बाइक

हीरो की स्प्लेंड प्लस एक्सटैक आप खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर तनिक भी टेंशन ना लें, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। शोरूम में इस बाइक की कीमत 80 से 90 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है।

इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम दमदार हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो कोई बात नहीं। इसके अलावा सेकेंड हैंड वेरिएंट की खरीदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी यह ऑफर हाथ से ना जाने दें। माइलेज की बात करें तो इसे एक लीटर पेट्रोल में आराम से 70 किमी तक दौड़ाया जा सकता है।

सेकेंड हैंड सस्ते में खरीदें

हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटैक को आप कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इसे बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत कुल 24,000 रुपये तय की गई है, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। आपने बाइक खरीदने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।