bisnoe-samachar

मात्र 35 हजार रुपए की कीमत के साथ Hero Electric साइकिल,चार्ज करने पर चलेगी 100 किलोमीटर

WhatsApp Group Join Now
 
मात्र 35 हजार रुपए की कीमत के साथ Hero Electric साइकिल,चार्ज करने पर चलेगी 100 किलोमीटर

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- अब कपंनी इलेक्ट्रिक साइकिल को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है,जिनकी बिक्री काफी ज्यादा हो रही है। हीरो ने नई Electric सिकिल A2B को लॉन्च किया है जो काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है।

जानकारी के मुताबिक Hero कपंनी अपनी Electric A2B साइकिल को कई दमदार फीचर्स के साथ पेश कर रही है। इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी।

Hero Electric A2B की कीमत के बारे में बात करें तो यह साइकिल 35 हजार रुपए की कीमत के साथ पश की जा सकती है। मार्केट में इसका मुकाबला Avon Lite, Avon E Scoot और Avon E Plus से होने वाला है।
 

Hero Electric A2B की बैटरी पैक के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी ने 36 वोल्ट का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है जो की इलेक्ट्रिक साइकिल को 120 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में मदद करता है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज करने में तीन से चार घंटे का समय लगता है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में कपंनी आपको फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दे रही है जिसकी मदद से आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को कम से कम समय में चार्ज कर सकेंगे।