महज 4999 रूपये मंथली EMI पर KTM को घर लाए,जानें खास फीचर्स
bisnoe-samachar

 महज 4999 रूपये मंथली EMI पर KTM को घर लाए,जानें खास फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
 
 महज 4999 रूपये मंथली EMI पर KTM को घर लाए,जानें खास फीचर्स

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- KTM 390 Duke Low Price : हेलो नमस्कार साथियों आपकी जानकारी के लिए बताते चले की केटीएम ड्यूक एक बेहतरीन बाइक है। हम सभी जानते हैं कि यह केटीएम से आता है। लोगों को यह मोटरसाइकिल काफी पसंद आती है। इसकी विशेषताएं और स्वरूप आधुनिक युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए थे। आज इस आर्टिकल में हम आपको इससे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे, यहां आप जानेंगे कि इसमें कितने खास फीचर्स मिलते हैं। साथ ही अगर आप इसे फाइनेंस लाइन के जरिए फाइनेंस करते हैं तो आपको कितना कम खर्च करना पड़ेगा। तो आइए जानते है।


हम आपकी जानकारी के लिए बता दे की KTM 390 Duke कंपनी की एक दमदार मोटरसाइकिल है। इसमें 373 सीसी का इंजन है जो 43 एचपी विकसित करता है। 9000 आरपीएम पर और 7000 आरपीएम पर 37 एनएम का अधिकतम टॉर्क। इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। माइलेज की बात करें तो इस बाइक से आपको 29 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा। आगे और पीछे के पहियों पर डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं। इस बाइक का वजन मात्र 170 किलोग्राम है, इसलिए यह तेज रफ्तार से चल सकती है।
 


साथियों आपकी जानकारी के लिए बताते चले की KTM 390 Duke की दिल्ली में एक्स-सेल कीमत ₹ 294,671 है। राज्य के आधार पर, कीमत भिन्न हो सकती है। इसके बाद टैक्स और इंश्योरेंस मिलाकर आप इस बाइक को 3,48,233 रुपये में चला सकते हैं। यह कीमत रॉयल एनफील्ड से काफी ज्यादा है। ऐसे में अगर आप स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं तो फाइनेंस प्लान की मदद ले सकते हैं।


इस मामले में, डाउन पेमेंट करना आवश्यक है, और शेष राशि बैंक द्वारा कवर की जाती है। अगर हम विस्तार से देखें तो इस मोटरसाइकिल को खरीदने के लिए आपको 35,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। शेष 3,13,223 रुपये का वित्तपोषण बैंक द्वारा किया जाएगा। इस रकम को चुकाने के लिए आपके पास 3 साल का समय होगा.


इस दौरान आप हर महीने 10,063 रुपये की ईएमआई का भुगतान कर सकते हैं। लोन पर आपको 10 फीसदी ब्याज देना होगा. फाइनेंस प्लान वाली बाइकें महंगी होती हैं, लेकिन कभी-कभी आप उन्हें बहुत कम कीमत पर पा सकते हैं। इसलिए आजकल बहुत से लोग ईएमआई से बाइक खरीदना पसंद करते हैं।