आदमपुर हलके के हर गांव में विकास कार्य तेजी से जारी : भव्य बिश्नोई

हरियाणा बिश्नोई समाचार आदमपुर आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई ने कहा है कि आदमपुर के हर गांव में विकास कार्य तेजी से जारी हैं. सडक़, खेतों में पक्के रास्ते, बिजली कनेक्शन, पीने के पानी की सप्लाई के लिए नई लाइनें बिछवाने, गौशालाओं में शैड निर्माण से लेकर बड़ी संख्या में विकास कार्य तेजी से जारी हैं.

विधायक भव्य बिश्नोई सोमवार (Monday) को हलके के गांवों में विभिन्न विकास कार्यों का जायजा ले रहे थे. उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया. इसके अलावा कई गांवों में पीने के पानी की समस्या का अस्थाई समाधान करने के लिए पीने के पानी के टैंकरों को हरी झंडी दिखाई.

उन्होंने गांव सीसवाल में खेतों के कच्चे रास्ते को पक्का करने के लिए निर्माण कार्य शुरू करवाया तथा किशनगढ़ में 18 लाख 50 हजार की लागत से 20 किले के खाल का निर्माण कार्य भी शुरू करवाया. उन्होंने गांवों में लोगों की समस्याएं सुनी तथा संबंधित विभाग के अधिकारियों से उन्हें दूर करने के निर्देश दिए.

भव्य ने बताया कि कुलदीप बिश्नोई और हम सबके सांझा प्रयासों तथा मुख्यमंत्री (Chief Minister) मनोहर लाल के आशीर्वाद से आदमपुर में विकास कार्यों की झड़ी लगी है और आने वाले एक साल के अंदर आदमपुर की सभी समस्याओं को दूर करके हलके के सभी गांवों को विकास की पटरी पर दौड़ाने का काम करेंगे. उन्होंने बताया कि वे निरंतर मुख्यमंत्री, मंत्रियों एवं संबंधित अधिकारियों से संपर्क करके आदमपुर से जुड़ी समस्याओं को दूर करने तथा विकास कार्यों में और ज्यादा तेजी लाने के लिए प्रयासरत हैं. जनहितैषी प्रदेश सरकार राज्य के हर वर्ग व हर क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए काम कर रही है.

मुख्यमंत्री (Chief Minister) मनोहर लाल पूरे प्रदेश में गांव-गांव का दौरा करके जन दरबार लगाकर जनसमस्याएं दूर कर रहे हैं, जो कि काबिलेतारीफ है. विकास पुरूष की यह पहचान है और वे अपनी दूरदर्शी सोच व बेहतर नीतियों से राज्य को उन्नति व विकास के पथ पर बहुत आगे तक लेकर जा रहे हैं. इस दौरान रणधीर पनिहार, जिला परिषद चेयरमैन सोनू सिहाग, आदमपुर ब्लॉक समिति चेयरमैन हंसराज चावला, जयवीर गिल, विनोद ऐलावादी, राजाराम खिचड़, मान सिंह चेयरमैन, मुनीष ऐलावादी, नरेश जांगड़ा, पवन जैन, मंडल अध्यक्ष चंद्रपाल भादू, दीनदयाल प्रधान, गोविंद मुंदड़ा, सुधीर असीजा, संदीप गर्ग, मनोज सेरड़ा सहित बड़ी सख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Post a Comment

और नया पुराने