बङी खबर बिश्नोई की दुकान में पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास, व्यापारियों में आक्रोश

राजस्थान बिश्नोई समाचार सांचौर सांचौर शहर में सत्यपाल हॉस्पिटल के पास बुधवार देर रात को एक कपड़े की दुकान में अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की, लेकिन दुकान के शटर के अंदर कांच लगा होने के कारण ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। घटना की जानकारी गुरुवार को मिलने के बाद व्यापारियों आक्रोश जताते हुए जल्द आरोपियों को पकड़ने की मांग की हैं।

जानकारी के अनुसार दुकान मालिक सुरेश बिश्नोई बुधवार की रात को दुकान बंद करके अपने घर चले गए। गुरुवार को पड़ोसी दुकान वाले ने फोन करके बताया कि दुकान के आगे का हिस्सा आग से जला हुआ लग रहा है। 

जिसके बाद दुकान मालिक दुकान पहुंचे और खोल कर देखा तो अंदर का भाग भी आग से जला हुआ था, लेकिन अंदर की तरफ कांच लगा होने के कारण आग अंदर नहीं गई। जिससे बड़ा नुकसान होने से बच गया।
घटना की जानकारी मिलने के बाद व्यापारी एकत्रित हुए और आक्रोश जताते हुए कार्रवाई करने की मांग की। वहीं इस मामले की जानकारी के बाद सांचौर पुलिस भी मौके पर पहुंची और आसपास के दुकानों के आगे लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

इस घटना को लेकर समस्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष हरीश सीलू ने कहा कि शहर में इस प्रकार की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। इस पर लगाम लगाने की जरूरत है। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि इस मामले में जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाए।

इस दौरान सीए सत्येन्द्र बिश्नोई, पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी, भाजपा नेता दानाराम चौधरी, थाना अधिकारी निरंजन प्रतापसिंह, अमराराम माली, पीसी पुनिया, दलपत सिंह, सुरेश देवासी व श्रवण डारा सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौके पर पहुंचे।

Post a Comment

और नया पुराने