बिश्नोई का सीए इंटर में चयन धोरीमन्ना में खुशी की लहर

राजस्थान बिश्नोई समाचार बाङमेर पत्रकार दिनेश ढाका धोरीमन्ना मंगलवार की सुबह उपखंड क्षेत्र में खुशी लेकर आई नवंबर 2022 में द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ (आइसीएआइ) द्वारा सीए फाइनल एवं इंटर हेतु आयोजित परीक्षा का परिणाम जारी हुआ।

जिसमें सीए इंटर में क्षेत्र के जयनारायण बिश्नोई भादू का चयन हुआ। जयनारायण ने कक्षा बारहवीं 2020 मेरिटोरियस के रूप उत्तीर्ण की तब ही इस हेतु निरंतर प्रयारत थे। उनका यह द्वितीय प्रयास था भादू के पिता किशनलाल भादू ने खुशी व्यक्त करते हुए बताया कि जयनारायण शुरुआत में प्रतिभाशाली व्यक्तित्व वाला विद्यार्थी रहा है। बचपन से ही यह इस क्षेत्र में जाने का इच्छुक था जो कि इस चयन से उसकी उम्मीद पूरी हो गई।

इससे इस पिछड़े क्षेत्र के अन्य विद्यार्थियों को आगे बढ़ने में प्रोत्साहन प्राप्त होगा। चयन का समाचार प्राप्त होते ही धोरीमन्ना क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई और घर पर व दूरभाष पर बधाई देने वालों का तांता लग गया।

 गुड़ामालानी तहसीलदार विकास सारण, भाजपा मंडल अध्यक्ष जयकिशन राम भादू व अन्य गणमान्य लोगों ने घर पहुँच कर मुंह मिठा करवा कर व साफा बंधवाकर बधाई दी। इस अवसर पर बधाई देने वालों का इनके पिता किशनलाल भादू ने आभार व्यक्त किया।

 जयनारायण के पिता किशनलाल भादू सरकारी अध्यापक है बड़े भाई राधेश्याम बिश्नोई भादू चिकित्सा अधिकारी है व बहन विजय लक्ष्मी रसायन शास्त्र में शोध कार्य कर रही है। राजस्थान के बाङमेर मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर धोरीमन्ना के तहसील के निवासी हैं।

Post a Comment

और नया पुराने