बिश्नोई विधायक के लिऐ नहीं रूकी ट्रेन, MLA ने बताया ओछी राजनीति

राजस्थान बिश्नोई समाचार जोधपुर उत्तर पश्चिम रेलवे के जीएम विजय शर्मा ने शुक्रवार को जोधपुर से मारवाड़ जंक्शन के बीच रेल लाइन का वार्षिक निरीक्षण किया। लूणी जंक्शन रेलवे स्टेशन पर जीएम के प्रस्तावित दौरे को लेकर लूणी विधायक महेंद्र विश्नोई स्टेशन पर इंतजार करते रह गए और जीएम की ट्रेन रुकी ही नहीं।
विधायक जीएम विजय शर्मा के स्वागत के लिए स्टेशन पहुंचे थे। साथ ही वे ट्रेनों के स्टॉपेज की मांग का ज्ञापन भी सौंपने वाले थे। लेकिन जीएम को लेकर स्पेशल ट्रेन स्टेशन पर बिना रुके सीधी निकल गई और विधायक इंतजार करते रह गए।
विधायक महेंद्र विश्नोई ने बताया उन्हें 4 बजे रेलवे स्टेशन पर जीएम से मिलने का समय दिया गया था इसलिए वे आए। - Dainik Bhaskar
विधायक महेंद्र विश्नोई ने बताया उन्हें 4 बजे रेलवे स्टेशन पर जीएम से मिलने का समय दिया गया था इसलिए वे आए।

जानकारी के अनुसार उत्तर पश्चिम रेलवे के जीएम का शुक्रवार को जोधपुर से मारवाड़ जंक्शन रेल निरीक्षण का कार्यक्रम निर्धारित था। इस दौरान लूणी जंक्शन रेलवे स्टेशन पर 4 बजे जनप्रतिनिधियों से मिलने का समय भी दिया गया था। जिसकी सूचना स्थानीय विधायक महेंद्र सिंह विश्नोई को भी दी गई।

इसके चलते विधायक महेंद्र विश्नोई एवं सरपंच प्रतिनिधि भाना राम विश्नोई सहित ग्रामीण प्रतिनिधिमंडल लूणी रेलवे स्टेशन पर जीएम का स्वागत करने और कोरला काल से बंद पड़ी ट्रेनों के स्टॉपेज सहित स्टेशन की मूलभूत सुविधाओं के विस्तार की मांग को लेकर पहुंचे थे।

स्टेशन पर काफी समय इंतजार के बाद जब जीएम की स्पेशल ट्रेन आई तो ट्रेन को देखकर सब उठ खड़े हुए, लेकिन धीमी गति के साथ ट्रेन स्टेशन से निकल गई। ट्रेन के नहीं रुकने पर ग्रामीणों के साथ विधायक बिश्नोई की तैयारियां भी धरी रह गई। ग्रामीणों को भी निराशा हाथ लगी।

विधायक महेंद्र विश्नोई ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे ओछी राजनीति बताया है।

गौरतलब है कि रेलवे जीएम के प्रस्तावित दौरे को लेकर पूर्व में लूणी के सरपंच और ग्रामीणों ने जीएम और डीआरएम का घेराव करने की चेतावनी भी दी थी। इस पर रेलवे डीआरएम गीतिका पांडे लूणी सरपंच के घर पहुंची थी। ग्रामीणों ने बताया जीएम से मिलने शुक्रवार शाम 4 बजे लूणी जंक्शन रेलवे स्टेशन का समय दिया था।

यहां ग्रामीण उन्हें रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के स्टॉपेज और स्टेशन के विकास को लेकर ज्ञापन देने वाले थे, लेकिन अचानक बिना रुके ट्रेन के स्टेशन से निकल जाने पर ग्रामीणों ने निराशा जताई है। वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जीएम विजय शर्मा ने बताया लूणी स्टेशन पर रुकने का शेड्यूल नहीं था। इसलिए नहीं रुके। इसमें राजनीति वाली बात नहीं है।


Post a Comment

और नया पुराने