आचार्य सच्चिदानंद पहुंचे किक्रेट देखने India vs Zimbabwe T20 World Cup

ऑस्ट्रेलिया बिश्नोई समाचार विश्नोई समाज के संत स्वामी सच्चिदानंद जी आचार्य कुछ दिनों से विदेश यात्रा पर है आज उन्होंने ऑस्ट्रेलिया देश के अंदर t20 वर्ल्ड कप मैच देखा उनके दौरान उन्होंने भारतीय तिरंगे को खूब लहराया हवा में।

आचार्य जी ने बताया की सिडनी से हवाई मार्ग से मेलबर्न पहुँचे। दोपहर में कुछ विश्राम करने के बाद एमसीबी क्रिकेट स्टेडियम जाकर जीवन में प्रथम बार भारत और ज़िम्बाब्वे का T-20 मैच देखकर भारतीय टीम का उत्साहवर्धन किया। साथ ही गुरू महाराज के संदेश का प्रसार भी किया। #Savetree #saveanimal #saveenvironment #bevegitarian
एक लाख दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में अधिकांश भारतीय मूल के दर्शक थे।भारतीय टीम ने यह मैच जीतकर विश्व कप के सेमीफ़ाइनल में प्रवेश किया। 

India vs Zimbabwe T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप का 42वां मुकाबला भारत और जिम्बाब्वे के बीच मेलबर्न में खेला गया। यह सुपर-12 राउंड का आखिरी मैच था। भारतीय टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी थी। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और भारत ने जिम्बाब्वे के सामने 187 रन का लक्ष्य रखा था। जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 17.2 ओवर में 115 रन पर सिमट गई। 




Post a Comment

और नया पुराने