के.के बिश्नोई के बिजनेस पार्टनर के घर से 10 करोड़ की चोरी बङी खबर अशोक चोपड़ा के घर का मामला

content">

जाते जाते चोर अशोक चोपड़ा की कार भी अपने साथ ले गए. चारों नेपाली नौकरों को 2 माह पहले ही काम पर रखा था. पुलिस कमिश्नर रवि दत्त गौड़ ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया. एयरपोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र का यह मामला है. एहतियात के तौर पर नाकेबंदी कराने के साथ आगे से आगे सूचना दी जा रही है. अशोक चोपडा और उनकी बेटी को होश आ गया है तो वहीं दोनों ड्राइवर अभी भी बेहोशी की हालत में अस्पताल में है।

आपको बता दे कि हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी अशोक चोपडा भाजपा नेता केके विश्नोई के पार्टनर है। ईनकी पार्टनर पिछे 10 से 15 वर्षों की है  आपको बता दो नेपाली दंपत्ति ने मिलकर इस तरह का खेल खेलकर फरार हो गए. पुलिस कमिश्नर रवि दत्त गौड़ पल पल का अपडेट ले रहे है. ये चारों नौकर घटना से पहले जहां पार्टी की ओर उसके बाद घटना को अंजाम दिया. वहीं सीसीटीवी कैमरे भी उन्होंने तोड़ दिए.

साथ ही अपने साथ सभी कारों की चाबियां भी साथ ले गए. नेपाली चोरों द्वारा जो गाड़ी चुराकर ले गए थे, वे कार भी कुचामन के पास बरामद हो चुकी है. साथ ही उन्होंने अपने मोबाइल फोन भी रास्ते पर ही फेंक दिए. पुलिस जिस स्पीड के साथ इस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है, उससे उम्मीद जताई जा रही है कि चंद घंटों में वारदात का खुलासा हो सकता है.

Post a Comment

और नया पुराने