उमरलाई में कल्याणपुर थानाधिकारी महेश ढाका का सम्मान

राजस्थान बिश्नोई समाचार बाङमेर बालोतरा बालोतरा निकटवर्ती उमरलाई गांव के अखाड़ा में ग्रामवासियों की ओर से कल्याणपुर थानाधिकारी महेश ढाका, मुख्य आरक्षक नरपतसिंह, पुलिस कांस्टेबल गैनाराम व विनोदकुमार का साफा व माला पहनाकर सम्मान किया।
नरपतसिंह उमरलाई ने बताया कि  गत दिनों उमरलाई से एक बच्ची गुमसुदगी की रिपोर्ट कल्याणपुर पुलिस थाने में करवाई।
जिसमे कल्याणपुर पुलिस थाना अधिकारी महेश ढाका के नेतृत्व में मुख्य आरक्षक नरपतसिंह,
पुलिस कांस्टेबल गैनाराम व विनोद कुमार ने जान जोखिम में डालकर अपनी सूझबूझ से कम समय मे बच्ची को बिहार के दरबंगा जिले से बरामद कर बच्ची के परिवार वालो को सुपुर्द कर मिशाल पेश की।
 
साथ ही कोरोना काल मे भी अपनी जान की परवाह किए बगैर अपने थाने के क्षेत्र में आम लोगो की सुरक्षा से लेकर हर सुविधाओ के लिए तत्पर रही है इसके लिए इनका हौशला अफजाए एवं सम्मान करना हर नागरिक का कर्तव्य है। इसी सोच के साथ उमरलाई के ग्रामवासियों ने पुलिस थाने के अधिकारियों का साफा व माला पहनाकर सम्मान किया।

नरपतसिंह उमरलाई ने कहा कि कल्याणपुर थानाधिकारी महेश ढाका, मुख्य आरक्षक नरपतसिंह,
पुलिस कांस्टेबल गैनाराम व विनोद कुमार सहित सभी स्टाफ अपनी जान जोखिम में डालकर निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे है, वास्तव में सराहनीय कार्य है हम सभी इनका सम्मान करके हौसला अफजाई करने की जरूरत हैं ताकि आमजन में विश्वास व अपराधियों के मन मे डर पैदा करने के लिए काम करने में और ऊर्जा मिल सके।

कल्याणपुर थानाधिकारी महेश ढाका ने कहा कि पुलिस हमेशा आमजन में विश्वास व अपराधियों में डर पैदा करने के लिए कार्य करती रही है।
साथ ही ग्रामवासियों से अपील करते हुए कहा कि समाज मे हो रहे अपराधों में को कम कराने में पुलिस का सहयोग करे।
ओर ऐसे व्यक्तियों पर भी नजर रखे जो सदिंग्ध हो और गांव में आवारा घूम रहे हो ताकि गांव होने वाली घटनाओं को रुक सके।

इस दौरान भीखसिंह, विजयसिंह भाटी, अभयसिंह, प्रवीणसिंह करमसोत, अमरसिंह सोलंकी, लक्ष्मणसिंह सोलंकी, भारमलराम बिश्नोई, अनदसिह देवीसिंह सिसोदिया, अमराराम, केवलराम सुथार, चम्पालाल पालीवाल, कानसिंह रुदवा, अमराराम देवासी, खीमसिंह रुदवा, किशनाराम देवासी, भीयाराम जाट आदि सर्व समाज के ग्रामवासी मौजूद रहे।

Post a Comment

और नया पुराने